कैटरीना के एक्शन सीन्स देखकर फैंस हुए प्रभावित | कैटरीना ने बताया फिटनेस का राज़

कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी, "एक था टाइगर", और "टाइगर जिंदा है" के बाद Tiger थ्री लेकर दर्शकों के सामने हाज़िर हैं. टाइगर 3 एक जासूसी एक्शन फिल्म हैऔर दुनिया भर में एक ख़ास वर्ग को इस तरह की फिल्मों का इंतज़ार रहता है.

सलमान के साथ साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ के action scenes ने भी दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है. कैटरीना ने social media के माध्यम से अपने fans को बताया, कि टाइगर 3 की शूटिंग के लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया है। उन्होंने जिम में कड़ी मेहनत की, और एक फिटनेस ट्रेनर के साथ काम किया, ताकि वह अपने एक्शन सीन्स को सही ढंग से कर सकें।

कैटरीना ने बताया कि उन्होंने टाइगर 3 के लिए एक विशेष फिटनेस प्लान बनाया था, जिसमें वेट लिफ्टिंग, कार्डियो और योग शामिल थे। उन्होंने अपनी डाइट पर भी ध्यान दिया और प्रोटीन और फाइबर से भरपूर खाद्य पदार्थों का सेवन किया।

कैटरीना की कड़ी मेहनत का परिणाम इस फिल्म में देखने को मिलेगा। उन्होंने इस फिल्म में हॉलीवुड के अंदाज़ में शानदार Fight Scenes दिए हैं. उन्होंने कुश्ती, मार्शल आर्ट और फायर आर्म्स का इस्तेमाल किया है और इस फिल्म में उनकी body language पूरी तरह से बदली हुई नज़र आ रही है।

कैटरीना के एक्शन सीन्स को देखकर उनके फैंस काफी प्रभावित हुए हैं। वे उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Full Video Link:- 


Post a Comment

और नया पुराने