फाइनल जीतेगी ऑस्ट्रेलिया - तोते ने पहले ही कर दी भविष्यवाणी ! सना अमजद और पाकिस्तान का वायरल तोता

World Cup 2023 में,  अपने पहले मैच से लेकर सेमी फाइनल तक अजेय रही भारतीय टीम को,  फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 6 विकेट से करारी हार मिली.  टॉस हार कर,  पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज शतक तक नहीं पहुच पाया.  रोहित शर्मा ने 47, विराट कोहली ने 54, और के एल राहुल ने ६६ रन बनाये.  शुभमन गिल,  ४ ,  श्रेयस अय्यर,  ४,  और रविन्द्र जडेजा सिर्फ ९ रन ही बना पाए.  

इस मैच में भारतीय पारी सिर्फ २४० रन पर सिमट गयी,  और ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए २४१ रन का लक्ष्य रखा.  जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने,  4 विकेट खोकर,  ये लक्ष्य हासिल कर लिया.  भारत के धुरंधर गेंदबाज भी इस मैच में कुछ नहीं कर पाए.  

भारत की इस हार की भविष्यवाणी मैच के 2 दिन पहले ही एक तोते ने कर दी थी.  वर्ल्ड कप फाइनल में Australia की जीत के साथ ही पाकिस्तानी तोते की ये भविष्यवाणी सच साबित हुई.  

पाकिस्तान की मशहूर You-tuber सना अमज़द ने अपने एक एपिसोड में,  एक भविष्य बताने वाले,  तोते वाले का इंटरव्यू किया था,  जिसमे तोते ने ऑस्ट्रेलिया की जीत की पर्ची निकाली थी.  अब विश्वकप का नतीजा आने के बाद,  तोता और तोते-वाला,  दोनों वायरल हैं.         

देखिये विडियो : 




Post a Comment

और नया पुराने